[BREAKING NEWS] नैनीताल – महिला पुलिस का शव बरसाती नाले में बिस्तर से बंधा मिला

[BREAKING NEWS] नैनीताल – महिला पुलिस का शव बरसाती नाले में बिस्तर से बंधा मिला

हल्द्वानी | नैनीताल जिले के भुजियाघाट क्षेत्र में एक महिला का शव बरसाती नाले में पड़ा मिला | पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर ली है जिससे पता चला कि महिला निशी सैनी (उम्र 28) निवासी संभल, उत्तर प्रदेश है जो महिला पुलिस में है और संभल पुलिस लाइन में तैनात थी |

निशी का पति अनिल कुमार सैनी आर्मी स्टेशन हल्द्वानी में तैनात है। वह मूल रूप से मुरादाबाद के चकरा डिलारी का निवासी है। उसने दो अगस्त को संभल पुलिस लाइन में तैनात अपनी पत्नी निशी के हल्द्वानी आने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाने की जानकारी देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इस बीच आज नैनीताल हाईवे स्थित भुजियाघाट गदेरे(बरसाती नाला) में ग्रामीणों ने बिस्तर में बंधी महिला की लाश देखी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शिनाख्त कराई तो शव की पहचान निशी के रूप में हुर्इ।

निशी का मायका नौदना, शेरपुर जिला बिजनौर(उप्र) में हैं। पुलिस ने मायके वालों को खबर की। इसके बाद निशी के पिता नरेश चंद्र ने यहां पहुंचने पर फौजी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मृतका के पिता ने बताया कि निशी ने प्रेम विवाह किया था। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ दिनों से उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा था। वह अपने पति से मिलने ही हल्द्वानी आई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।