शहीद मेजर कमलेश पांडे को सलाम – उत्तराखंड का एक और बेटा हुआ देश के लिए शहीद

शहीद मेजर कमलेश पांडे को सलाम – उत्तराखंड का एक और बेटा हुआ देश के लिए शहीद

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जम्मू कश्मीर में तैनात अल्मोड़ा निवासी भारतीय सेना के मेजर कमलेश पांडे की शहादत पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की।

मेजर कमलेश पांडे 62 राष्ट्रीय रायफल में जम्मू कश्मीर में तैनात थे। शहीद मेजर कमलेश पांडे का पार्थिव शरीर देर रात हल्द्वानी पहुंचेगा। फिर शुक्रवार 4 अगस्त को चित्रशिला घाट रानीबाग में पूरे सम्मान के साथ शहीद मेजर कमलेश पांडे का अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़े  स्नैपडील को-फाउंडर्स अब नहीं लेंगे सैलरी, 600 लोगों को हटाएगी कंपनी

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने शहीद मेजर कमलेश पांडे की शहादत को सलाम करते हुए उनके बलिदान को प्रदेश व देश का गौरव बताया है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने शहीद मेजर कमलेश पांडे के पिता श्री मोहन चन्द्र पांडे से फोन पर बात कर शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने शहीद के पिता को राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा प्रदेश शहीद के परिवार के साथ खड़ा है।

यह भी पढ़े  शहीद संदीप सिंह रावत को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई

इसके साथ ही मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने जवान तेनजिंग सी. की शहादत पर भी गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शहीद जवान के बलिदान पर नमन करते हुए कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद के परिवार के साथ है।