एस0सी0/एस0टी0 के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाॅप

एस0सी0/एस0टी0 के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाॅप

देहरादून | मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को समाज कल्याण विभाग द्वारा बीजापुर हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में एस0सी0/एस0टी0 के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप वितरित किए। इस अवसर पर अरविन्द सिंह चैहान, हिमांशु राणा, नेहा आर्य, अमरीश कुमार, शुभम, पंकज, पूजा, रितिका एवं वैशाली को लैपटाॅप वितरित किए गए।

मुख्यमंत्री श्री रावत ने समाज कल्याण विभाग को बधाई देते हुए कहा कि इस योजना की स्वीकृति पहले ही दी जा चुकी थी परन्तु तकनीकी समस्याओं के कारण इसमें कुछ विलम्ब हो गया। इस योजना से कमजोर वर्गों के मेधावी छात्रों को अपने अध्ययन में सहायता मिलेगी, ऐसी आशा है। उन्होंने छात्रों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में समाज कल्याण विभाग द्वारा 1425 लैपटाॅप एस0सी0/एस0टी0 वर्ग के मेडिकल/इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को वितरित किए जाने है। जिनमें से आज तीन जिलों से आये 9 छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप वितरित किए गए।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, मुख्य सचिव एस.रामास्वामी, निदेशक विष्णु सिंह धानिक व समाज कल्याण विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।