नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद… के साथ मसूरी पहुँची परिवर्तन रैली

नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद… के साथ मसूरी पहुँची परिवर्तन रैली

मसूरी | भाजपा परिवर्तन रैली आज मसूरी पहुँची जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली का भव्य स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाकर रैली में पहुँचे भाजपा के वरिश्ठ नेताओं का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।

रथ में केन्द्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा, उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेष अध्यक्ष अजय भट्ट, सांसद महारानी माला राज लक्ष्मी शाह, पूर्व कबिना मंत्री खजान दास मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा प्रदेष अध्यक्ष ने रथ से सभा को संबोधित करते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा के पहले दिन से ही प्रदेश की जनता का जबरदस्त साथ मिल रहा है | प्रदेश की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार और घोटालों से परेशान है और उनके द्वारा कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने का मन बना लिया गया है जिसके तहत 2017 में प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा 500 और 1000 के नोट को बंद कर देश में से कालेधन को समाप्त करने की मुहिम छेड़ दी गयी है जिससे सभी कालेधन रखने वाले परेशान हो गए हैं | जनता जरूर परेशान है परन्तु यह परेशानी कुछ समय के लिये है। परिवर्तन रैली पूरे प्रदेश में जायेगी और जनता को प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के बारे में और केन्द्र द्वारा देश के विकास के लिये चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगो को बताने का काम करेगी।

वहीं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रदेश में परिवर्तन का इंतजार कर रही है क्योंकि वह वर्तमान की प्रदेश की कांग्रेस सरकार से नाराज है | परिवर्तन रैली में लोगों का अपार जनसमर्थन मिला है जिससे साफ हो जाता है कि 2017 में उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।