कक्षा चार के बच्चे को शिक्षिका ने बांस डंडे से इनता पीटा की , फिर क्या हुआ देखिये हमारी खास रिपोट

कक्षा चार के बच्चे को शिक्षिका ने बांस डंडे से इनता पीटा की , फिर क्या हुआ देखिये हमारी खास रिपोट


एक पब्लिक स्कूल की अध्यापिका ने होमवर्क न करने पर कक्षा चार के छात्र की जमकर पिटाई की। बच्चे को जमीन पर घुटनों के बल बैठाकर सजा दी। इससे बच्चे के शरीर पर चोट के निशान पड़ गए।


यह भी पढ़े  बिना बैंक अकाउंट के आधार नंबर से होगा लेन-देन

प्रकाश सिटी निवासी नवीन सिंह परिवहन विभाग में पीटीओ (यात्री कर अधिकारी) के पद पर पिथौरागढ़ में तैनात हैं। उनका आठ वर्षीय पुत्र आयुष्मान सिंह दढ़ियाल मार्ग स्थित पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार को वह स्कूल से घर लौटा। घर आकर वह कपड़े बदलने लगा। उनका घरेलू नौकर गणेश कपड़े बदलने में मदद करने लगा।

यह भी पढ़े  कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए पंजीयन शुरू, 15 तक होगा रजिस्ट्रेशन

आयुष्मान के बदन पर कई जगह चोटों के निशान देख गणेश जोर से चिल्लाया। इसे सुनकर परिवार के लोग एकत्र हो गए। पहले तो बच्चे ने कुछ नहीं बताया लेकिन जब उसके मामा अजय सिंह ने उससे प्यार से पूछा तो आयुष्मान ने बताया कि उसने होमवर्क नहीं किया था। इसलिए मेम (टीचर) ने उसे बांस के डंडे से पीटा है।

मारने के बाद मैडम ने फिर दी सजा

 

बच्चे ने बताया कि डंडे से पीटने के बाद मैडम ने फिर उसे घुटनों के बल जमीन में मिट्टी पर बैठाकर सजा दी। मेम का नाम लेते ही वह डर से सिहर रहा था। बच्चे की हालत देकर परिजन भड़क गए। आयुष्मान की नानी राधिका सिंह बच्चे को लेकर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने उसे मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल भेजा। बच्चे के मामा अजय सिंह भी साथ में थे।

यह भी पढ़े  RSS: युवाओ को जोडने के लिए ट्राउजर किया ! आठ लाख बांटे

बच्चे के वापस थाना आने तक बाजार में यह सूचना फैल गई। नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक वर्मा के नेतृत्व में व्यापारी कोतवाली पहुंचे। पीड़ित बच्चे की नानी राधिका सिंह की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई। बच्चे ने व्यापारियों और पुलिस को बताया कि अंग्रेजी पढ़ाने वाली मेम ने बांस के डंडे से पीटा।

फिर उसे सजा के तौर पर घुटनों के बल जमीन पर बैठाया। उसे पीटने के बाद जब मेम चली गईं तो उसने फादर से शिकायत की और चोटों के निशान दिखाए तो फादर बोले बेटा घर में भी किसी को मत बताना। इससे पहले भी मेम उसे स्केल से पीट चुकी है। तब उसकी हथेली सूज गई थी लेकिन उसने डर से किसी को नहीं बताया

यह भी पढ़े  आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक चिकित्सक बनने को नीट की छूट

आठ बच्चों को पीटा था मैडम ने

शुक्रवार को मेम ने उसके समेत आठ बच्चों को और पीटा। बच्चे ने दुकानदारों को अपने शरीsर पर पड़े चोटों के निशान दिखाए। उसके पीठ, दोनों कंधों, हाथों, पैरों, जांघों पर गहरे लाल, नीले निशान पड़े थे।

एएसपी डॉ. जगदीश चंद ने कहा कि बच्चे को पीटना गंभीर अपराध है। बच्चे को पीटने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े  PICS: वो जिन पर देश को नाज है, कुपवाड़ा के उन शहीदों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
यह भी पढ़े  गले में तख्तियां लटकाए गायें उतरी मैदान में,एयरपोर्ट के विरोध में प्रदर्शन